Tuesday, April 16, 2024
Home > Sports > ‘अंडरडॉग’ ऑस्ट्रेलिया ने वॉर्नर पर लगाया दांव

‘अंडरडॉग’ ऑस्ट्रेलिया ने वॉर्नर पर लगाया दांव

Warner

टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया की टक्कर होने वाली है है। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली का कहना है कि ‘अंडरडॉग’ ऑस्ट्रेलिया पहली बार आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप हासिल करने की स्थिति में है।

ब्रेट ली ने ICC के लिए लिखा, ‘यह ऑस्ट्रेलिया का साल हो सकता है। ऑस्ट्रेलियाई शिविर में बढ़े आत्मविश्वास को मैं महसूस कर सकता हूं और मेरा मानना है कि वे शानदार लय में हैं.’ इस जीत के लिए ऑस्ट्रेलिया को बेहतर प्रदर्शन की आवश्यकता है।

ली ने कहा कि उन्हें डेविड वॉर्नर की फॉर्म में वापसी की काबिलियत पर भरोसा था और टूर्नामेंट से पहले उनकी उनसे बात भी हुई थी। वॉर्नर ने अब तक इस टूर्नामेंट में 46.75 की औसत से 187 रन बनाए हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ पिछले मैच में उन्होंने नाबाद 89 रनों की पारी खेली थी।
उन्होंने लिखा, ‘मैंने टूर्नामेंट शुरू होने से पहले डेविड वॉर्नर से बात की थी और उन्हें बताया था- मुझे तुम्हारे ऑस्ट्रेलिया के शीर्ष स्कोरर होने का भरोसा है, मुझे निराश मत करना। मुझे उस पर भरोसा था कि वह बड़ा मैच विजेता है और बड़े टूर्नामेंट का खिलाड़ी है और इसमें कोई बदलाव नहीं हुआ है.एरॉन फिंच भी फॉर्म में लौट रहे हैं, मिशेल मार्श गेंद को अच्छी तरह हिट कर रहे हैं और ग्लेन मैक्सवेल भी अच्छा करेंगे.’

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2021. All Rights Reserved |