Tuesday, July 23, 2024
Home > Sports > त्रिकोणीय सीरीज़ : भारतीय टीम का हुआ एलान, कोहली और धोनी के साथ कई खिलाड़ियों को आराम

त्रिकोणीय सीरीज़ : भारतीय टीम का हुआ एलान, कोहली और धोनी के साथ कई खिलाड़ियों को आराम

Trikoniay T20 Searise Marudharalive

त्रिकोणीय सीरीज़ : भारतीय टीम का हुआ एलान, कोहली और धोनी के साथ कई खिलाड़ियों को आराम

नई दिल्ली । भारत, श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच त्रिकोणीय टी 20 सीरीज़ 6 मार्च से शुरू हो रही है। इस त्रिकोणीय टी 20 सीरीज़ के लिए बीसीसीआइ ने भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। यह सीरीज़ श्रीलंका में खेली जाएगी। सीरीज़ के सभी मैच श्रीलंका के प्रेमदासा मैदान में खेले जायेंगे। अभी भारतीय टीम अफ्रीका दौरे से लौटी ही है। जिस कारण कई खिलाड़ियों को आराम भी दिया गया है। इस सीरीज़ के लिए रोहित शर्मा को टीम का कप्तान बनाया गया है और शिखर धवन को उपकप्तान।

इन्हे दिया गया है आराम –
बीसीसीआइ ने त्रिकोणीय टी 20 सीरीज़ के लिए भारतीय कप्तान विराट कोहली, महेंद्र सिंह धौनी, हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है। वहीँ कई खिलाडियों को मौका भी दिया गया है। इस सीरीज़ का पहला मैच 6 मार्च को खेला जाएगा और फाइनल 18 मार्च को खेला जाएगा।

ट्राई सीरीज़ के लिए इन खिलाड़ियों का किया है चयन –
रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन (उप-कप्तान), सुरेश रैना, लोकेश राहुल, मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), रिषभ पंत (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, दीपक हुडा, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, विजय शंकर, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, जयदेव उनादकट। इस सीरीज़ में ऋषभ पंत की टीम में वापसी हुई है इनके अलावा विजय शंकर को भी मौका मिला है।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2021. All Rights Reserved |