Tuesday, July 23, 2024
Home > Bollywood > दोस्तों के साथ धर्मशाला आए सूफी सिंगर लापता हो गए थे, करेरी लेक से मिली लाश

दोस्तों के साथ धर्मशाला आए सूफी सिंगर लापता हो गए थे, करेरी लेक से मिली लाश

Sufi Singer Manmeet

लोकप्रिय सूफी सिंगर अपने दोस्तों के साथ घूमने के लिए धर्मशाला आए हुए थे। वह करेरी लेक की तरफ गए हुए थे जब फ्लैश फ्लड के चलते वह खड्ड में जा गिरे और पानी उन्हें बहा ले गया ।
नई दिल्ली: लोकप्रिय पंजाबी सिंगर मनमीत सिंह का शव कांगड़ा जिले में स्थित करेरी लेक से बरामद किया गया है। बारिश के बाद वहां के हालात बुरी तरह बिगड़ गए थे। ANI की रिपोर्ट के मुताबिक कांगड़ा के SSP विमुक्त रंजन ने मनमीत का शव प्राप्त होने की जानकारी दी है।

सूफी गायकी के लिए मशहूर थे मनमीत सिंह : मनमीत, सूफी गायकी के लिए मशहूर थे. मनमीत करेरी लेक की ओर घूमने गए थे जब तेज बारिश और अचानक आई बाढ़ के बाद वह गुमशुदा हो गए थे. तभी से उनकी तलाश जारी थी।
रेस्क्यू टीम बनाकर की जा रही थी खोज:
पंजाब के अमृतसर के छेहर्टा के रहने वाले मनमीत का शव मंगलवार देर शाम बरामद किया गया. SSP कांगड़ा, विमुक्त रंजन ने बताया कि करेरी लेक के समीप मनमीत के लापता होने की खबर मिली थी. इसके बाद रेस्क्यू टीम बनाई गई और मनमीत सिंह को ढूंढने का प्रयास शुरू कर दिया गया था ।

धर्मशाला में होगा मनमीत के शव का पोस्टमार्टम मैक्लोडगंज पुलिस स्टेशन के SHO विपिन चौधरी ने कहा, ‘मनमीत फिसलकर खड्ड में चले गए थे और वहां से तेज पानी उन्हें बहाकर ले गया.’ उनके शव को बुधवार दोपहर 2 बजे धर्मशाला लाया गया और यहीं पर उनका पोस्टमार्टम किया जाएगा । उनके शव के अलावा भी 4 अन्य शव कांगड़ा जिले की बोह वैली से बरामद किए गए हैं।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2021. All Rights Reserved |