Tuesday, May 26, 2020
Home > Bollywood > असली वजह सामनें आई हैं सलमान खान कि शादी न करने की

असली वजह सामनें आई हैं सलमान खान कि शादी न करने की

आप शादी कब कर रहें हो अक्सर सलमान खान से यही सवाल किया जाता हैं। कई हसीनाओं से इस एक्टर नाम लिया गया लेकिन शादी अभी तक किसी से भी नही हुई हैं। शादीे के कार्ड तक छप गय लेकिन ऐन वक्त पर रिश्ता टुट गया सलमान खान का संगीता बिजलानी के साथ ,सलमान खान का दुल्हा बनने का सपना अभी तक पुरा नही हुआ हैं ।

सगींता बिजलानी के साथ रिश्ता टुटने के बाद कई बार वास्तविक सम्बन्ध में सामने आए हैं सलमान खान की असली वजह अब सामने आई हैं उनके अकेले रहने कि, वर्णन के अनुसार सलमान के परिवार के एक गुण सूत्र ने बताया हैं कि रियल में वे अपनी फैमिली से बहुत प्यार करते हैं, और अपने परिवार के लिए कुछ भी कर सकते हैं सलमान अपने परिवार के लिए किसी और का प्यार टिक नही पाता अपने परिवार के प्यार के आगे निस्वार्थ हैं उनका प्यार अपने परिवार के प्रति । वे अपने प्यार के नजदीक थे लेकिन वह अपने परिवार से अधिक महत्व और किसी व्यक्ति को दे ही नही पाते। पार्टनर से कमिट करना और फिर उसे अपना विश्वास न दे पाना गलत होगा उसके साथ ऐसा लगता हैं सलमान खान को, अभी तक वह सींगल हैं उनकीं यही वजह हैं।

सलमान खान अपने आप को उपयुक्त रखने के लिए पसदींदा एक्सरसाइज साइकिलिंग करते हैं। सबसे ज्यादा अहम हैं सलमान खान के लिए परिवार, सलमान सोमी अली से शादी करने के नजदीक थे और शादीे करने के लिए सगींता बिजलानी के साथ कार्ड तक छप गये थे, एक और एक्ट्रेस से शादी करने वाले थे सन् 2000 में, खान फैमिली का हिस्सा बनाने वाले थे कैटरिना कैफ को।

उसका साथी परिवार के प्रति प्यार समझ नहीं पाएगा यही डर था सलमान के मन में, यही वजह थी सलमान की शादी न करने की, इसलिए वह शादी करने से मना कर देता था। सलमान का परिवार खुद चाहता हैं कि सलमान शादी कर ले, सारा परिवार खुशहाली से रहे सके इसलीए वह अपने परिवार को और मजबूत बनाने की कोशिश करता रहता हैं।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *