Friday, February 23, 2024
Home > Bollywood > ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा ‘ शो के ‘जेठालाल’ ने बढ़ाई स्पैनिश जर्नलिस्ट की पॉपुलैरिटी

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा ‘ शो के ‘जेठालाल’ ने बढ़ाई स्पैनिश जर्नलिस्ट की पॉपुलैरिटी

dilip-joshi-taarak-mehta-ka-ooltah-chashmah

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो इंडियन टेलीविजन के सबसे हिट और पॉपुलर शोज में से एक है। स्पैनिश चैस जर्नलिस्ट David Llada के ‘तारक मेहता…’ के ‘जेठालाल’ की फोटो ट्विटर पर शेयर करते ही उनके फैंस की संख्या 200 बढ़ गई।
इस बात से पता चलता है कि जेठालाल ने फैंस के दिल में कितनी जगह बनाई है।

‘जेठालाल ने बढ़ाई स्पैशिन जर्नलिस्ट की पॉपुलैरिटी’ :
जेठालाल की एक फोटो शेयर करने पर एक स्पैनिश जर्नलिस्ट के ट्विटर पर 200 फॉलोअर्स बढ़ गए हैं। चैस जर्नलिस्ट David Llada ने अपने ट्वीट में लिखा- जेठालाल को एक बार मेंशन करने पर अचानक से मेरे 200 फॉलोअर्स बढ़ गए हैं।

चैस प्लेयर के मीम को स्पैनिश जर्नलिस्ट ने किया था शेयर :
21 नवंबर को आर्मेनिया के एक चैस प्लेयर Levon Aronian ने ‘तारक मेहता…’ शो से जेठालाल का प्रिंटेड शर्ट में एक फोटो अपने फोटो के साथ कोलाज बनाकर शेयर किया था। Levon Aronian ने भी जेठालाल की शर्ट को कॉपी करते हुए कलरफुल प्रिंटेड शर्ट पहनी है। उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल पर जेठालाल संग यह फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- लोग मुझसे पूछते हैं कि जब में खेलता हूं तो मेरी मेरी गर्लफ्रेंड क्या करती है? मेरे फोटोज के साथ मीम बनाने का काम और क्या…?

Levon Aronian के इस इंस्टाग्राम पोस्ट को स्पैनिश जर्निलस्ट और चैस प्रमोटर David Llada ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया। उन्होंने इसके साथ कैप्शन लिखा- जेठालाल ने ज्यादा अच्छी तरह से पहनी है।
सबसे खास बात यह है कि David Llada  के ट्विटर पर जेठालाल की फोटो पोस्ट करने और उनकी तारीफ करने पर तुरंत ट्विटर पर उनके अचानक से 200 फॉलोअर्स बढ़ गए।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2021. All Rights Reserved |