Tuesday, March 31, 2020
Home > Politics News > कांग्रेस प्रत्याशी ने अजमेर सीट से किया नामांकन दाखिल

कांग्रेस प्रत्याशी ने अजमेर सीट से किया नामांकन दाखिल

ajmer election

अजमेर लोकसभा सीट के उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. रघु शर्मा जी ने आज हजारों कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में नामांकन दाखिल किया । विधानसभा प्रतिपक्ष नेता रामेश्वर ड्डडी ने कहा की अजमेर का यह चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है । कांग्रेस ने अजमेर जिले के चहुंमुखी विकास को हमेशा सर्वोपरि रखा क्योंकि अजमेर की पावन धरती का अंतर्राष्ट्रीय महत्व है । किसानों, पशुपालकों की प्रगति कांग्रेस की सदैव उच्च प्राथमिकता रही । लेकिन पिछले चार साल में राज्य की वसुंधरा राजे सरकार ने पूरे प्रदेश की भांति अजमेर की जनता को भी छला है ।
केन्द्र व राज्य की भाजपा सरकार ने अजमेर की प्रगति व विकास का महत्व कभी नहीं समझा । इसलिए यह उपचुनाव भाजपा को सबक सिखाने का एक अहम अवसर पर है क्योंकि प्रदेश में किसान, युवा, कर्मचारी, व्यापारी, महिलाएं सभी वर्गों के साथ वसुंधरा राजे सरकार ने विश्वासघात किया है । कांग्रेस ने कर्मठ, ऊर्जावान युवा नेता एवं केकड़ी के पूर्व विधायक डॉ. रघु शर्मा जी को उम्मीदवार बनाया है ।
अजमेर में कांग्रेस की विजय प्रदेश में एक नया शंखनाद होगा.. इसी संकल्प के साथ आज नामांकन के मौके पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रभारी महासचिव अविनाश पांडे जी, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट जी, पूर्व मुख्यमंत्री व एआईसीसी महासचिव अशोक गहलोत जी, डॉ.सीपी जोशी जी, मोहन प्रकाश जी, पूर्व केन्द्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह जी, नमोनारायण मीणा जी, एआईसीसी के प्रभारी सचिव विवेक बंसल जी, पूर्व सांसद अश्क अली टाक जी आदि वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं की गरिमामयी उपस्थिति ने अजमेर में कांग्रेस की विजय की दिशा में एक सशक्त कदम बढ़ाया ।

ajmer election

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *