Tuesday, May 26, 2020
Home > Bollywood > योग पर फिल्म – शिल्पा शेट्टी

योग पर फिल्म – शिल्पा शेट्टी

भारतीय फिल्म एक्ट्रैस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अब वर्षाे से चल रहे भारतीय योग पर फिल्म बनाने वाली है। शिल्पा शेट्टी पिछले 18 सालो से योग कर रही है। और योग के तरीके भी बेखूबी जानती है। योग का आम आदमी की लाइफ मे क्या फायदे है। ये बात भी लगातार लोगों से संपर्क कर प्रेरित भी कर रही है। शिल्पा शेट्टी का मानना है कि अगर भारतीय योग पर फिल्म बनती है तो देश और विदेश के लोग फिल्म के जरिए योग की बारिकिया सीखेगे और उसे अपनी लाइफ मे लागू भी करेगे जिससे लोगो मे अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता और योग के फायदे सिखने मे मिलेगे।  शिल्पा शेट्टी कुंद्रा सोशल साइटस पर भी अपने विडियो और फोटो शेयर करती हुई लोगो को मोटीवेट भी कर रही है। ताकि भारतीय लोग अपनी हजारो सालो की योग प्रक्रिया मे हिस्सा ले योग कर बिमारी मुक्त हो।


शिल्पा शेट्टी पिछले 11 सालो से फिल्मे पर्दे पर अब दुबारा योग पर फिल्म बना कर आने वाली है। शिल्पा का कहना है कि फिल्म से लोगो को पता चलेगा की योग की जड़े कहा और कैसे शुरू हुई साथ ही शिल्पा का कहना ये भी कि वे उन लोगो के बिल्कुल भी साथ नही जो लोग योग को धर्म के साथ जोड़ते है।  योग एक विज्ञानिक क्रिया है जो हजारो वर्षाे पहले भारतीय महापुरूषो के द्धारा किया जा रहा है। कई लोगो को लगता है कि योग एक धार्मिक क्रिया है। ये बिल्कुल ही गलत है ये शरीर को बिमारियो से दुर और शरीर को स्वस्थ्य रखने की क्रिया है।
ये धारणा जो लोग रखते है वो देश के लिए ठिक नही है देशवासियो को इस पर ध्यान देना चाहिए।

44 साल की शिल्पा शेट्टी कंुद्रा का कहना है इस पर एक फिल्म का बनना बहुत जरूरी है साथ ही शिल्पा शेट्टी इसका जिवित उदाहरण भी है इनकी फिटनेस ये अंदाजा हम सब लगा सकते है। शिल्पा शेट्टी के अनुसार भारतीय लोगो से विदेशो से भी लोग योग सीखने आते है और फिर यहा से योग क्रियाए सिखकर विदेश के लोगो को सिखाया जाता है। शिल्पा ने पब्लिक से अपील की है कि मेरी आने वाली फिल्म पुरी तरह से योगा आधारित होगी और लोग इससे योग के बारे मे सीखगे।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *