Tuesday, May 26, 2020
Home > Politics News > रावणा राजपूत और करणी सेना ने दिया कांग्रेस को समर्थन

रावणा राजपूत और करणी सेना ने दिया कांग्रेस को समर्थन

ragu sharma

जयपुर | जयपुर में आज एक राजनितिक सियासी घटनाक्रम के तहत राजपूत सभा, रावणा राजपूत सभा, करणी सेना और चारण सभा ने उपचुनावों में कांग्रेस पार्टी को समर्थन देने की घोषणा की है. कांग्रेस उम्मीदवार रघु शर्मा व प्रदेश के कुछ काग्रेसी नेता आज सुबह राजपूत सभा भवन पहुंचे.

राजपूत सभा के अध्यक्ष गिर्राज सिंह लोटवाड़ा ने समाज की अन्य संस्थाओं के प्रतिनिनिधियों की मौजूदगी समाज से राय मशवरा करने के बाद रघु शर्मा को अजमेर मे और अलवर,मांडलगढ़ सहित तीनों सीटों पर चुनावों में कांग्रेस को समर्थन देने की घोषणा की.

राजपूत सभा भवन में कंग्रेसी नेताओ का स्वागत किया गया और समर्थन का एलान किया गया. करणी सेना, राष्ट्रीय करणी सेना, प्रताप फाउंडेशन, चारण महासभा के प्रतिनिधियों ने भी सम​र्थन देने की घोषणा की है. जानकारी के मुताबिक राजपूत सभा भवन में कांग्रेस को समर्थन देने की घोषणा के बाद अब उपचुनावों में सियासत गर्मा सकती है.

राजपूत सभा के अध्यक्ष गिर्राज सिंह ने कहा ”रघु शर्मा राजपूत सभा भवन आए हैं, हमने इन्हें समर्थन दिया है. समाज तीनों उपचुनावों मेें कांग्रेेस के पक्ष में वोट करेगी और भाजपा का विरोध करेगा.”

काग्रेस कार्यलय ने बताया कि

श्री राजपूत सभा जयपुर, मारवाड़ राजपूत सभा जोधपुर , रावना राजपूत सभा, चारण राजपूत सभा, राजपुत करनी सेना, राष्ट्रीय करनी सेना एवं संघर्ष समिति ने फ़ैसला किया है की आगामी अजमेर लोकसभा उप चुनाव में कांग्रेस को समर्थन दिया जाएगा। सभी राजपुत संगठनो ने एक स्वर मे कहा की भाजपा को हराना ही एक मात्र लक्ष्य है।

 ragu sharma

 ragu sharma

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *