Monday, June 24, 2019
Home > Latest News > यूपी में करेंगे सिद्धू व कैप्टन प्रचार कांग्रेस के पहलू में दे

यूपी में करेंगे सिद्धू व कैप्टन प्रचार कांग्रेस के पहलू में दे

यूपी में करेंगे सिद्धू व कैप्टन प्रचार कांग्रेस के पहलू में दे

चंढी़गढ़ः लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के चुने गए अपने प्रचारको की लिस्ट जारी की हैं। काग्रेस पार्टी के 40 स्टार प्रचारक यूपी में होने वाले लोकसभा चुनाव में प्रथम और द्धितीय मंच के मतदान में प्रचार करेंगे। आप को ये बता दें की काग्रेस की लिस्ट में कैप्टन को 12 वें और सिद्धू को 21 वें स्थान पर रखा गया हैं। कांग्रेस ने जितने भी राज्यों में चुनाव जीता था उनके सीएम को भी चुनाव प्रचार करने के लिए कांग्रेस भेज रही हैं। इसलिए लोगों को बताया जा रहा हैं की दूसरे राज्यों में उनकी सरकार क्या.क्या श्रेष्टृतर काम करके दिखायेंगी।

आपको सभी लोगों को पता ही होगा की कुछ माह पहले राजस्थान में हुए विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान भी पंजाब से नवजोत सिंह, सिदधू और राजा वडिंग ने कई इलाकों में जाकर अपनी तरफ से चुनाव प्रचार किया था। राजस्थान में ज्यादा जनसभाओं को निवेदन करने के लिए सिदधू का गला भी खराब हो गया था इसलिए सिदधू ने र्डाॅक्टर से अपने स्वास्थ्य के लिए दवाईयां ली जिससे डाॅक्टर ने सिदधू को कुछ दिन तक रेस्ट की सलाह दी थी।

सिदधू पूर्व क्रिकेटर होने के साथ अपने तंज व शायरी को लेकर भी काफी लोगो में प्रसिद्ध हैं। लेकिन हाल में पुलवामा में आक्रमण पर अपने दिए गए विवादित साक्ष्य को लेकर विपक्षी समुदायों के तंज सहने पडे़ थें। अभी तक इन नेताओं का प्रोग्राम तय किया जाएगा कि कौन किस इलाके में जाकर लोकसभा चुनावों का प्रचार करेंगे।

 

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *