Monday, March 4, 2024
Home > Politics News > मांडलगढ़ उपचुनाव

मांडलगढ़ उपचुनाव

Congress-bjp

एक एक ईट , पत्थर कांग्रेस की देन है पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत।

मांडलगढ़ | बिगोद बस स्टैंड पर कांग्रेस प्रत्याशी विवेक धाकड़ के समर्थन मे जन सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान में एक-एक ईंट पत्थर कांग्रेस की देन है ।पानी ,बिजली ,स्कूले,चिकित्सालय, सब कांग्रेस ने खुलवाए । मोदी सरकार, वसुंधरा सरकार ने क्या किया केवल लोगों को गुमराह करने का काम किया। लोकतंत्र में जनता क्या चाहती है यह इस चुनाव मे वोटो से पता लग जाएगा । सत्ता में बैठे नेताओं की आंखें खुल जाएगी ।

अच्छी सोच हो तो काम अच्छे होते हैं ,लेकिन नेगेटीव सोच हो तो काम भी नेगेटिव ही होते हैं ।

वसुंधरा राजे को आपने भारी मतों से जीताया ,बागडोर उनके हाथ में सौंपी लेकिन परिणाम आपके सामने है हमने अकाल के तहत काम करवाएं। उन्होंने कहा मेरे मुख्यमंत्री काल में एक भी व्यक्ति भूखा नहीं सोया । दो रुपए3 रुपए किलो गेहूं. दिए। बुजुर्गों के मान सम्मान के लिए पेंशन योजना शुरू की ।बच्चों ,बुजुर्गों तक के लिए इंतजाम किए ।बच्चों के लिए स्कूटी, साइकिल योजना शुरू की ।

-कृपया कर इस चुनाव में एक-एक वोट के महत्व को समझ कर वोट देंगे कांग्रेस प्रत्याक्षी विवेक धाकड़ को वोट देकर कांग्रेस को कामयाब करोगे तब वसुंधरा जी को झटका लग जाएगा। निकम्मा काम होता है तो आलोचना होती है ।आप से अपील करता हूं कि हमें आशीर्वाद दें ।सभा में गोपाल मालवीय के बारे में चर्चा करते हुए कहा चुनाव जातीय आधार पर नहीं होते । माली होते हुए आपने मुझे दो बार मुख्यमंत्री बनाया जबकि जातिगत कोई आधार नहीं था।मे भी कांग्रेस का कार्यकर्ता हूं ।टिकट मिलने के बाद कोई भी व्यक्ति उम्मीदवार हो

उस को समर्थन देना ,जिताना पार्टी के तहत सभी कार्यकर्ताओं का फर्ज बनता है । जिसे हाथका निशान बनता है वही पार्टी का नेता होता है ।जो पार्टी के साथ गद्दारी करता है, धोखा देता है वह कभी कामयाब नहीं हो सकताहै। वसुंधराजे ने जातिवाद फैलाया। कांग्रेस नीति पर चलती है ,कांग्रेस के सिद्धांत है ।कांग्रेस प्रत्याक्षी विवेक धाकड़ को कामयाब करें ।यह तो निमित्त मात्र है पार्टी सर्वे सर्वा है पार्टी को महत्व देकर विजय बनाएं।

जहाजपुर विधायक धीरज गुर्जर ने भी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा वसुंधरा को लंदन भेजे। सभा में कांग्रेस सह प्रभारी तरुण कुमार ने भी संबोधित किया ।अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव अविनाश पांडे दूध डेयरीचेयरमैन रामलाल जाट नेभी जनसभा को संबोधित किया। पूर्व विधायक प्रदीप कुमार सिंह कुलदीप सिंह, मुनीर लोहार ने भी जनसभा को संबोधित किया ।सभा में अशोक गहलोत माली समाज द्वारा साफा पहनाकर ,माल्यार्पण कर स्वागत किया। नगर कांग्रेस कमेटी ब्लॉक कांग्रेस ,यूथ कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारीयो एवं नेताओं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का भव्य स्वागत किया।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *