Monday, June 24, 2019
Home > Latest News > नेशनल जनमत समुदाय को लगा सबसे बड़ा सदमा, अन्नपूर्णा देवी हो गई बीजेपी सरकार में शमिल-

नेशनल जनमत समुदाय को लगा सबसे बड़ा सदमा, अन्नपूर्णा देवी हो गई बीजेपी सरकार में शमिल-

नेशनल जनमत समुदाय को लगा सबसे बड़ा सदमा, अन्नपूर्णा देवी हो गई बीजेपी सरकार में शमिल-

आरजेडी के पूर्व एम एल ए जर्नादन पासवान, गिरिनाथ सिंह और नेशनल जनमत समुदाय की प्रधान अन्नपूर्ण देवी ये तीनों झारखण्ड के नेशनल जनमत समुदाय को छोड़कर भारतीय जनमत समुदाय में उपस्थित हो गए। जिसके कारण झारखण्ड नेशनल जनमत समुदाय को प्रबल आघत पहुँचा हैं। इसके साथ ही आरजेडी के आदरणीय नेताओं ने तो झारखण्ड नेशनल जनमत समुदाय की मौलिकता मेम्बरशिप को त्यागपत्र दे चुके हैं। इसके अतिरिक्त बताया गया हैं।

पिछले कई दिनों से ही भारतीय जनमत समुदाय उपस्थित होने के लिए पूर्व एम एल ए गिरिनाथ सिंह और प्रदेश प्रधान अन्नपूर्णा देवी कठोर परिश्रम कर रहे हैं। ये दोनों कल सोमवार को बीजेपी सरकार में मौजूद हो गए थे, ओर भारतीय जनमत समुदाय के नेशनल महासचिव भूपेन्द्र यादव ने इन नेताओं को पक्ष की मेम्बरशिप दिलवाने में मदद की थी। इनके साथ ही झारखण्ड के नेशनल जनमत समुदाय से रघुवरदास, संजय मयूख और झारखण्ड बीजेपी सरकार के प्रधान अमित गिलुआ आदि मौजूद थे। गिरिनाथ सिंह के द्वारा झारखण्ड के नेशनल जनमत समुदाय की मोलिकता मेम्बरशिप से त्यागपत्र देने के पश्चात अब वह चतरा सीट के साथ इलेक्शन लड़ने वाले हैं।

इसके अतिरिक्त अन्नपूर्णा देवी का भारतीय जनमत समुदाय में उपस्थित होने के पश्चात बीजेपी सरकार इनको कोडरमा सीट के साथ इलेक्शन लड़ने क लिए कह सकती हैं। इसके अलावा अब अन्नपूर्णा देवी के स्थान पर प्रदेश प्रदान गौतम सागर राणा को बनाया गया हैं।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *