Tuesday, May 26, 2020
Home > Top News > पीएम नरेन्द्र मोदी की बायोपिक के रिलीज से पडेगा लोकसभा चुनाव पर प्रभाव क्या चुनाव लेगा नया मोड

पीएम नरेन्द्र मोदी की बायोपिक के रिलीज से पडेगा लोकसभा चुनाव पर प्रभाव क्या चुनाव लेगा नया मोड

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बायोपिक फिल्म की चल रही जोर-शोर से तैयारी क्या मोदी जी के जीवन पर आदारित यह फिल्म करेगी चुनावो को प्रभावित। 2019 के लोकसभा चुनावो की तैयारी मे जुट गये है सभी दल सभी अपनी सरकार बनाने के प्रयास मे लगे हुए है। अब की बार चुनाव 7 चरणो मे होंगे और सभी अपनी तैयारी मे लगे हुए हैं। तो दुसरी ओर बाॅलीवुड भी अपनी नई फिल्म प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बायोपिक रिलीज करने मे कोई कमी नही छोड़ रहे है।

दुसरी ओर फिल्म के रिलीज होने वाली तारीख के बदलाव से चुनावो मे कुछ ओर मायने निकाले जा रहे है। फिल्म रिलीज 12 अप्रैल को होनी थी पर अब 5 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म। चुनाव का पहला चरण 11 अप्रैल को है। जब लोकसभा चुनाव शुरू होगे फिल्म को चुनावो से जोडकर कुछ ओर माहौल बनाया जा सकता है पर फिल्म के निर्माताओ का कहना है की इस फिल्म को जनता की मांग पर पहले रिलीज किया जा रहा है।

फिल्म के डारेक्टर उमंग कुमार है जो कि एक पुरस्कार से सम्मानित है और फिल्म मे मोदी की भूमिका विवेक ओबेराॅय निभा रहे है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी फिल्म को बनाने वाले निर्माताओ ने फिल्म का प्रदर्शन और लुक व पोस्टर जनवरी मे रिलीज किया गया था जो कि 23 भाषाओ मे प्रदर्शन मे लाया गया है। यह फिल्म तमिल और तेलुगू भाषा मे रिलीज होगी इसमे मोदी जी के पुर्ण जीवन का बखान किया गया है। मोदी जी के 5 वर्ष के जीवन यात्रा को दिखया गया है जिसमें मोदी जी प्रधानमंत्री किस प्रकार बनते है और किस प्रकार काम करते है बताया गया हैैैै। फिल्म का निर्माण करने वाले संदीप सिह ने अपने शब्दो मे कहा की हम इस फिल्म के प्रति लोगो की उत्सुकता को देखते हुए एक सप्ताह पहले फिल्म को रिलीज कर है। लोगो का इस फिल्म के प्रति प्रेम और अपेक्षा देखते हुए लोगो से इंतजार नही करवाना चाहते है। इसलिए तारीख में बदलाव किया गया है। फिल्म मे महत्वपूर्ण भूमिका मोदी जी की है जो कि विवेक ओबराॅय द्वारा निभाई गई है और साथ ही फिल्म मे दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, मनोज जोशी, जरीना वहाब और राजेन्द्र गुप्ता भी दिखाई देगे। फिल्म के रचनाकार संदीप सिंह रचनात्मक निर्देशक है और इस पुरी कहानी को इन्होने रचा है। और इनके साथ सुरेश ओबराॅय और आनंद पंडित ने भी इस फिल्म की रचना की है।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *