Wednesday, December 7, 2022
Home > Bollywood > स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होंगी ये फिल्में और वेब सीरीज

स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होंगी ये फिल्में और वेब सीरीज

Bhuj: The Pride of India

इस बार स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बहुत सारी फिल्मे रिलीज हो रही है। जिससे फैंस में ख़ुशी की लहार दिखाई दे रही है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शेरशाह इन दिनों सुर्खियों में है।

अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा और संजय दत्त की फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस साल स्वतंत्रता दिवस रविवार को पड़ रहा है, वीकेंड सभी के लिए मजेदार होने वाला है।बुधवार से विभिन्न शैलियों की फिल्में और वेब सीरीज रिलीज के लिए तैयार हैं।

द किसिंग बूथ 3 प्यार और दोस्ती के साथ संघर्ष कहानी ‘द किसिंग बूथ’ फ्रेनचाइजी की तीसरी किस्त एली इवांस (जॉय किंग), नोआ फ्लिन (जैकब ऐलोरडी) और ली फ्लिन (जोएल कोर्टनी) की किशोर तिकड़ी वापस आ रही है। पहले दो भागों को बेहद पसंद किया गया था और तीसरा भाग समान रूप से आशाजनक लग रहा है। ‘द किसिंग बूथ 3’ बुधवार को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

कुरुथी इस मलयालम थ्रिलर में पृथ्वीराज सुकुमारन और रोशन मैथ्यूज मुख्य भूमिका में हैं। डार्क थ्रिलर दर्शकों को एक रोलर कोस्टर राइड देने के लिए निश्चित है, जिसमें मलयालम फिल्म उद्योग की कुछ बेहतरीन प्रतिभाएं फिल्म के लिए एक साथ आ रही हैं। कुरुथी बुधवार को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

बेकेट जॉन डेविड वाशिंगटन अभिनीत यह एक राजनीतिक थ्रिलर है। इस फिल्म की कहानी एक अमेरिकी व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक विनाशकारी दुर्घटना के बाद ग्रीक अधिकारियों का निशाना बन जाता है। यह फिल्म उन लोगों के लिए दिलचस्प होगी जो अच्छे ट्विस्ट और टर्न के साथ थ्रिलर देखना पसंद करते हैं। फिल्म 13 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

शेरशाह यह एक देशभक्ति की फिल्म है। सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टार इस वीकेंड अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। यह कारगिल शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन विष्णुवर्धन ने किया है। फिल्म में अभिनेत्री कियारा आडवाणी हैं। यह फिल्म 12 अगस्त को रिलीज होगी।

भुज: भारत की शान यह फिल्म भारतीय एकता पर आधारित है। अजय देवगन अभिनीत फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ 1971 के भारत-पाक युद्ध को फिर से दिखाती है जब भुज में भारतीय वायुसेना की हवाई पट्टी युद्ध में नष्ट हो गई थी। इसके बाद, गुजरात की 300 स्थानीय महिलाओं ने, आईएएफ स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक के नेतृत्व में, एयरबेस के पुनर्निर्माण के लिए दिन-प्रतिदिन वीरतापूर्वक काम किया। फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 13 अगस्त को रिलीज होगी।

मॉर्डन लव – सीजन 2 यह आठ-भाग की एंथोलॉजी सीरिज इसी नाम के प्रसिद्ध न्यूयॉर्क टाइम्स कॉलम से प्रेरित है, रोमांटिक कॉमेडी एंथोलॉजी शो के पहले सीजन ने अपने कई रूपों में प्यार की खोज की – जिसमें यौन, रोमांटिक, पारिवारिक, प्लेटोनिक और आत्म-प्रेम शामिल हैं। सीजन दो में आठ नई, असंबद्ध कहानियां हैं। मॉर्डन लव सीजन 2 में ऐनी हैथवे, देव पटेल, टीना फे, किट हैरिंगटन और अन्ना पक्विन हैं। यह 13 अगस्त को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है।

ब्रुकलिन नाइन-नाइन बेहद प्रसिद्ध ‘द ब्रुकलिन नाइन नाइन’ के आगामी सीजन में एंडी सैमबर्ग, आंद्रे ब्रूगर, स्टेफनी बीट्रिज सामने आएंगे। ताजा सीजन नए माता-पिता से डील करेगा जो अपने बच्चों के साथ काम करने वाले जासूस भी हैं और अपने काम का प्रबंधन भी कर रहे हैं। पूरी सिरीज का निर्माण 99वें परिसर के आसपास होने वाली चीजों के इर्द-गिर्द किया जाएगा। यह 12 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *