Wednesday, October 5, 2022
Home > Sports > IPL 2022 : पहली बार हारने वाली टीम के खिलाड़ी को मिला Player of the Match

IPL 2022 : पहली बार हारने वाली टीम के खिलाड़ी को मिला Player of the Match

IPL 2022

आईपीएल 2022 के 40वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच एक कमाल का मुकाबला देखने को मिला। राशिद खान द्वारा आखिरी गेंद पर छक्का जड़ने के बाद गुजरात ने 5 विकेट से जीत हासिल की।

उमरान मलिक ले गया खिताब :

उम्मीद के अनुसार राशिद खान को उनके तगड़े प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब नहीं दिया गया। बल्कि ये खिताब हारी हुई टीम सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज उमरान मलिक को दिया गया। उमरान ने इस मैच में कमाल का प्रदर्शन करके सभी का दिल जीता, लेकिन अंत में उनकी टीम को एक रोमांचक मैच में हार का सामना करना पड़ा।

हासिल किए 5 विकेट :

उमरान को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए इस मुकाबले में प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। उमरान ने इस मैच में 5 विकेट झटके थे। उमरान ने इस मैच में अपने 4 ओवर के कोटे में सिर्फ 25 रन देकर 5 बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा। इतने खतरनाक प्रदर्शन के बाद भी ये खिलाड़ी अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाया और अंत में गुजरात ने जीत हासिल की। राशिद खान की बेहतरीन बल्लेबाजी ने सनराइजर्स की उम्मीदों पर पानी फेर दिया।

IPL 2022

गुजरात की जीत :

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट गंवाकर 195 रन बनाए और गुजरात टाइटंस को जीत के लिए 196 रनों का लक्ष्य दिया। गुजरात टाइटंस की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 199 रन बनाकर मैच जीत लिया।
राशिद खान और राहुल तेवतिया ने आखिरी ओवर में 4 छक्के लगाकर गुजरात टाइटंस को जीत दिला दी।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *