Tuesday, July 23, 2024
Home > Bollywood > अजय देवगन ने नई तेलुगु मूवी ‘नांधी’ का किया ऐलान

अजय देवगन ने नई तेलुगु मूवी ‘नांधी’ का किया ऐलान

naandhi

अजय देवगन ने नई फिल्म का ऐलान किया है। वे हिट तेलुगु मूवी ‘नांधी’ को हिंदी में रीमेक करेंगे।
अभिनेता अजय देवगन और निर्माता दिल राजू ने तेलुगु फिल्म ‘नांधी’ को हिंदी में बनाने की शुक्रवार को घोषणा की। देवगन और राजू ने अपराध और अदालत विषय पर बनी इस फिल्म के अधिकारी खरीदे हैं। 2021 में आई इस फ़िल्म का निर्देशन विजय कनकामेडाला ने किया है और इसके निर्माता सतीश वेगेसना हैं। तेलुगु फिल्म में मुख्य भूमिका में अल्लारी नरेश थे। यह फिल्म एक कैदी की कहानी है, जिस पर हत्या के झूठे आरोप लगे हैं और वह फैसले का इंतजार कर रहा है।
देवगन ने कहा कि हिंदी रीमेक बनाने के पीछे का उनका उद्देश्य दर्शकों के एक बड़े वर्ग तक पहुंचना है। उन्होंने कहा, ‘‘नांधी फिल्म में प्रशासन के भीतर की कुछ खामियों को उजागर किया गया है।’’ अभिनेता ने कहा कि इसे हिंदी में बनाने के लिए पटकथा पर काम चल रहा है। वहीं राजू ने कहा कि ‘नांधी’ जैसी अच्छी कहानी पर देवगन के साथ काम करने को लेकर वह बेहद उत्साहित हैं।
अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर इस मूवी को लेकर जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट किया- ‘आप सभी के साथ एक महत्वपूर्ण कहानी साझा करने का समय! @DilRajuProdctns (दिल राजू प्रोडक्शन) और @ADFFilms (अजय देवगन फिल्म्स) तेलुगु हिट, नांधी के हिंदी रीमेक का निर्माण करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं!”
फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने भी ट्वीट किया- “अजय देवगन और दिल राजू ने हाथ मिलाया है.. वे तेलुगु मूवी ‘नांधी’ का रीमेक बनाएंगे। अजय और दिल राजू पहली बार साथ में काम करेंगे। तेलुगु मूवी नांधी को हिंदी में रीमेक करेंगे। डायरेक्टर और स्टार कास्ट अभी फाइनल नहीं हुए हुए हैं।” बता दें ये नांधी इसी साल रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।
अजय सालों बाद संजय लीला भंसाली के साथ भी काम कर रहे हैं। वो आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में नज़र आएंगे। इसके अलावा वो भुज और थैंक गॉड का भी हिस्सा हैं।
अजय एक्टिंग के साथ-साथ फिल्म निर्माण में भी काफी सक्रिय हैं। उनकी ‘द बिग बुल’ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। इससे पहले ‘त्रिभंग’ भी आई थी। उनकी होम प्रोडक्शन ‘मेडे’ का निर्देशन भी कर रही है। इसके अलावा उनकी ‘मैदान’ रिलीज के लिए तैयार है।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2021. All Rights Reserved |