Tuesday, March 31, 2020
Home > Politics News > मोदी सरकार पर फिर बरसे नवजोत सिंह सिध्दू कहा मोदी सरकार तो पुरे देश को ’चौकीदार ’ बनाने में जुटे हुए है

मोदी सरकार पर फिर बरसे नवजोत सिंह सिध्दू कहा मोदी सरकार तो पुरे देश को ’चौकीदार ’ बनाने में जुटे हुए है

कपिल शर्मा शो से बाहर होने के बाद नवजोत सिंह सिध्दू अब राजनीति में कांग्रेस की तरफ से चुनाव लड़गें.और नवजोत सिंह सिध्दू मौजुदा सरकार पर तंज कस्ते हुए नज़र आ रहे हैं। शुक्रवार को सिध्दू ने मोदी सरकार के ’मैं भी चौकीदार अभियान’ पर बरसते हुए कहा की सभी देश अपनी -अपनी तरक्की के लिए काम कर रहे है. कोई अंतरिक्ष में जीवन को बरकरार रखने के लिए संभावना का पता लगा रहे है, और कोई पानी के नीचे रेललाइन बिछा रहे हैं, अमेरिका रूस अविव्श्रसनीय रोबोट लेकर आ रहा हैं भारत के प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी जी देश के सभी लोगों को चौकीदार बनाने में लगे हुए हैं बाकी देशो की बात की जाये तो सभी क्षितिज पर काम कर रहे है।

अब नवजोत सिंह सिध्दू पंजाब के मंत्री हैं। पहले वो बीजेपी के सदस्य रहे चुके है वहा पर कोई सम्मान नहीं मिला तो अब वे कोंग्रेस की पार्टी मैं है । सिध्दू जी ने मोदी सरकार के विपक्ष में बयान देते हुए कहा की ’चौकीदार ’ तो बडे़ लोगों के होते हैं, गरीब लोगों के चौकीदार नही होते। मोदी जी को तो गरीबो की कोई परवाह नही हैं उन्हे तो केवल अंडानी और अंबानी जैसे लोगो की चिंता हैं। यह जो नारा है, ’सबका साथ सबका विकास’ यह केवल दिखावा है।

सिध्दू जी ने राफेल सौदे के बारे मे कहा कि जो कागजात रक्षा मंत्रालय से गायब हुए उसे तो संभाल सके नी देश को किया संभाले गए उनसे कोई उम्मीद नी की जा सकती।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *