Friday, March 1, 2024
Home > Top News > टीवी एक्टर ने की खुदकुशी,पिता कर रहे इंनसाफ की मांग

टीवी एक्टर ने की खुदकुशी,पिता कर रहे इंनसाफ की मांग

राहुल दीक्षित नाम के 28वर्षीय टीवी एक्टर ने 30 जनवरी की सुबह कथित तौर पर आत्महत्या कर ली पुलिस ने आत्महत्या के मामले को दर्ज कर लिया हैं पुलिस की जांच पडताल के मुताबिक कहा जा रहा हैं कि राहुल दीक्षित ने अपने ओशिवारा स्थित घर में फांसी लगाकर जान दी हैं आगे की जांच चल रही हैं। दीक्षित ने यह कदम क्यों उठाया इसकी सच्चाई अभी तक सामने नहीं आई हैं। महेश पिता अपने बेटे के अचानक निधन की खबर सुनकर बहुत दुःखी हो गए।
उन्होंने फेसबुक पर अपने बेटे के निधन का दुःख जताया हैं साथ हि पोस्टर में लिखा-उचयइस दुनिया को क्यों छोडकर चला गया राहुल महेश फेसबुक पर बेटे के निधन से जुडे कई पोस्ट शेयर कर रहे हैं, एक्टर के पिता महेश ने यह भी लिखा की बेटे तेरे साथ क्या हुआ, तू आत्महत्या नहीं कर सकता, तू हमें जीते जी मार गया, उन्होंने ने कहा मेरे बेटे को रूपाली कश्यप के नाम की महिला ने मार डाला हैं हमें न्याय मिले, राहुल के पिता इसे आत्महत्या मानने से इंकार किया हैं उनका कहना हैं कि ये मर्डर हैं क्योंकि राहुल दीक्षित के शरीर पर चोटो के निशान हैं जिससे पुजिस अनदेखा कर रही हैं। जो कि सरासर -हजयूठ हैं। राहुल के पिता बहुत दुःखी स्वर में कहा हे प्रभु इस लडकी रूपाली को भी इसके किये की सजा
जरूर देना।यह बता दें कि राहुल जयपुर के रहने वाले थे उन्होंने मुंबई के इंस्टिटयूट से एक्टिंग की प-सजयाई की थी वे मुंबई में एक्टर बनने का सपना लेकर आए थे, लेकिन अभी तक वे स्ट्रगलिंग एक्टर ही थे।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2021. All Rights Reserved |