Tuesday, July 23, 2024
Home > Bollywood > जूही चावला को करना पड़ेगा 20 लाख जुर्माने का भुगतान

जूही चावला को करना पड़ेगा 20 लाख जुर्माने का भुगतान

Juhi Chawla

5 जी के खिलाफ जूही चावला द्वारा पेश की गई याचिका को दिल्ली हाईकोर्ट द्वारा खारिज कर दिया गया हैं। इससे जूही चावला को झटका लगा हैं। कोर्ट ने जूही पर यह इंलजाम लगाते हुए कि उन्होने कानूनी प्रक्रिया का गलत इस्तेमाल किया हैं याचिका को खारिज करने के साथ-साथ 20 लाख का जुर्माना लगाया हैं।
कोर्ट का कहना हैं कि कोई भी आपति होने पर पहला नियम सरकार से अपनी मांग रखने का हैं अगर सरकार उस मांग को पुरा नही करती हैं फिर अदालत का दरवाजा खटखटाया जाता हैं बल्कि जूही ने सरकार से शिकायत करने की बजाय सीधा अदालत में 5 जी के खिलाफ याचिका दर्ज करवाकर अदालत के नियमों के साथ खिलवाड़ किया हैं जिसका खामियाजा जूही को भुगतना होगा।
कोर्ट के अनुसार सीधा याचिका दर्ज करने से प्रतीत होता हैं कि जूही ने यह सब मामला सिर्फ पब्लिसिटी को दिखाने के लिउ दर्ज किया था जिससे वह पब्लिक का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर सकें। जूही की याचिका में कुछ ही जानकारी सही हैं बाकी तो सिर्फ शंका के आधार पर हैं लेकिन आदालत सिर्फ पुख्ता जारकारी को ही मानती हैं शंका के आधार पर कोई फैसले नही करती कोई पुख्ता जानकारी न होने के कारण यह याचिका खारिज कर दी गई हैं।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2021. All Rights Reserved |