Sunday, April 14, 2024
Home > Business > क्या सोमवार को भी बिग बाजार रहेगा बंद ?

क्या सोमवार को भी बिग बाजार रहेगा बंद ?

Big Bazaar

रिलायंस इंडस्ट्रीज ने फ्यूचर ग्रुप के अधिकतर स्टोर की कमान अपने हाथों में लेने के कारण बिग बाजार के अधिकतर स्टोर रविवार को बंद रहे थे।
अगर आप शॉपिंग के लिए बिग बाजार (Big Bazaar) जाने का प्लान कर रहे हैं तो घर से निकलने से पहले आपके लिए यह जानना जरूरी है कि आपके घर के नजदीक वाला स्टोर खुला है या नहीं। दरअसल, फ्यूचर रिटेल लिमिटेड के अधिकतर स्टोर रविवार को बंद रहे थे। बंद रहने वालों में ज्यादातर बिग बाजार स्टोर थे।

स्टोर बंद रहने की वजह :

‘रॉयटर्स’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक रिलायंस इंडस्ट्रीज किशोर बियानी की अगुवाई वाले फ्यूचर ग्रुप के स्टोर के परिचालन की जिम्मेदारी अपने हाथ में लेने जा रही है। करीब 200 स्टोर की रिब्रैंडिंग होने की तैयारी है। मुकेश अंबानी की अगुवाई वाली कंपनी ने फ्यूचर ग्रुप के कर्मचारियों को नौकरी का ऑफर भी दिया है।

क्या सोमवार को बंद रहेंगे बिग बाजार स्टोर ?

ट्विटर पर बिग बाजार ने शनिवार को लिखा था, “हमें यह बताते हुए खेद है कि हमारे स्टोर दो दिन तक बंद रहेंगे.”

अब सभी की निगाहें इस बात पर लगी हुई हैं कि बिग बाजार के स्टोर आज खुलते हैं या नहीं। स्टोर जाने से पहले कंपनी के कस्टमर केयर नंबर पर (टोल फ्री नंबर – 1800 2662 255) कॉल करके यह पता कर सकते हैं कि आपके घर का निकटतम स्टोर खुला है या नहीं।

ऑनलाइन ऑर्डर :

रविवार को बिग बाजार की वेबसाइट पर ऑर्डर प्लेस नहीं हो पा रहा था। वेबसाइट ओपन करने पर एक मैसेज आ रहा था, “नमस्ते, हम लोग अपनी वेबसाइट अपग्रेड कर रहे हैं। बेहतर अनुभव के लिए बने रहिए हमारे साथ- टीम बिग बाजार.”
सोमवार को बिग बाजार की वेबसाइट ओपन हो रही है और इसके जरिए ऑर्डर प्लेस किया जा सकता है।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2021. All Rights Reserved |