Thursday, September 21, 2023
Home > Politics News > राजस्थान में पुरे बहुमत से आएगी कांग्रेस की सरकार- डॉ अशोक तंवर

राजस्थान में पुरे बहुमत से आएगी कांग्रेस की सरकार- डॉ अशोक तंवर

do ashok tanvar

 संगरिया |   संगरिया में आज अरोड़वंश समाज व नगर कांग्रेस कमेटी कमेटी की ओर से हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्रीमान अशोक तंवर का अभिनंदन किया गया।
राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य शबनम गोदारा की अध्यक्षता में हुए समारोह में नगर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष राजेश डोडा एवं ओमप्रकाश छाबड़ा के नेतृत्व में अशोक तंवर का साफा पहनाकर व शाॅल ओढाकर अभिनंदन किया गया।

इस दौरान संबोधित करते हुए हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा कि भाजपा की केंद्र व राज्य सरकारों की नीतियों से सभी वर्गों पर मार पड़ रही है। उन्होंने राजस्थान विधानसभा चुनाव में सभी से दुगुने उत्साह के साथ काम करने का आह्वान किया । अौर कहा कि आने वाले दस महीने के बाद राजस्थान में पुरे बहुमत से सरकार आना तय है अौर जो कार्यकर्ता या नेता पिछले चार सालों सें स्थानीय आमजन के साथ रहा और कांग्रेस पार्टी के लिए जो काम कर रहा है उसको कांग्रेस पार्टी खुद बुलाकर टीकट देगी , में खुद आप को विश्वास दिलाता हूँ कि यहा कि जनता अगर यह चाहती है कि कांग्रेस पार्टी शबनम जी गोदारा को टीकट दे तो में खुद दिल्ली मैं यह बात पार्टी के हर स्तर तक ले जाऊगा

इस समारोह में संगरिया विधानसभा क्षेत्र के सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता और शहर व क्षेत्र के गणमान्य व्यक्ति शामिल हुए।

do ashok tanvar

do ashok tanvar

 

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2021. All Rights Reserved |