Sunday, June 16, 2024
Home > Politics News > राजस्थान में जनता जनार्दन की जीत बीजेपी कुशासन पर जोरदार हार

राजस्थान में जनता जनार्दन की जीत बीजेपी कुशासन पर जोरदार हार

Janata Janaardan - Marudharalive

राजस्थान टाइम्ज़ ऑफ़ कोंग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अविन सिंह जी ने प्रेस से वार्ता करते हुए कहा कि राजस्थान में अलबर,अजमेर लोकसभा उपचुनाव,मांडलगढ़ विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी की बड़ी हार से बीजेपी कुशासन के अंत की शुरुआत हो चुकी है, जनता वेसब्री आम चुनाव का इंतजार कर रही है। वसुंधरा कुराज के अंत के साथ साथ मोदी के झूठ के गुब्बारे का फूटना तय है।

बीजेपी RSS ने झूठ का जो तिलिस्म बनाया, जनता को अनेक झूठे बायदे किये उन बायदो में से महारानी जी और मोदी जी ने एक भी पूरा नहीं किया। जनता को गाय,गोवर,लव जिहाद,पाकिस्तान,मन्दिर मस्जिद के नाम पर लड़ाया, मारा, गुमराह किया।

जनता इन ढोंगियों की असलियत समझ चुकी है इसी का परिणाम है कि उपचुनाव में जनता ने कांग्रेस की समावेशी विकासवादी विचारधारा में विश्वास व्यक्त किया है। बीजेपी RSS के कुराज में सम्पूर्ण देश में भ्र्ष्टाचार,लूट,गुंडागर्दी, मंहगाईचरम पर है।इस कुशासन में युवा,किसान,मजदूर,छोटे व्यापारी,कर्मचारी सभी परेशान है। अनाप शनाप निजीकरण करके रोजगार के अबसर बन्द किये जा रहे है। बीजेपी RSS पूंजीपतियों के हाथ में खेलकर आमजन का शोषण कर रहे है। उन्होंने कांग्रेस को समर्थन देने के लिए जनता जनार्दन को धन्यवाद बधाई दी!!

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2021. All Rights Reserved |