Tuesday, May 26, 2020
Home > Bollywood > फिल्म ’द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर में प्रियंका गांधी का निभाया अहम रोल अभिनेत्री अहाना ने

फिल्म ’द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर में प्रियंका गांधी का निभाया अहम रोल अभिनेत्री अहाना ने

फिल्म ’द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में प्रियंका गांधी का किरदार काफी मुख्य रूप से निभाया था अहाना का इस फिल्म को लेकर कहेना हैं कि उन्हें इस तरह का किरदार दोबारा मिलता हैं तो राजनीतिक विषय पर जानने के लिए वह इस तरह की और भी कई फिल्मों में कार्य करना पसन्द करेंगी, क्योंकि इस फिल्म में उन्हें महासचिव प्रियंका गांधी का रोल बहुत जिम्मेदारी के साथ निभाया हैं इसलिए अहाना कुमरा राजनीतिक के विषय पर हर एक फिल्म में कार्य कर सकती हैं।

आपको बता दें सन 2019 में प्रारंभ में रिलीज हुई फिल्म ’द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर ’ भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के कार्यकाल पर स्थापित थीं

अहाना से जब यह सवाल पुछा गया कि वह ज्यादा राजनीतिक फिल्मों का हिस्सा बनाना चाहेंगी इस सवाल का जवाब देते हुए अहाना ने आईएएनएस को बताया कि हाॅँ अगर वे मुझे इस तरह का कोई रोल ऑफर करते हैं तो क्यों नहीं! अहाना ने यह भी कहा हैं कि सशक्त व अच्छी अभिनेत्रियों के लिए इस तरह कि भूमिका का यह एक बहुत अच्छा टाइम हैं।

अहाना से जब इस फिल्म के बारे में पूछा गया कि आप को सबसे अधिक क्या मिला तो उन्होंने कहा एक बिल्कुल अगल इंसान के रूप में दिखाना यानि कि एक सम्पूर्ण परिवर्तन जिसके बारे में मैंने पहले कभी भी नही सोचा था कि मैं राजनीतिक का रोल निभाउंगी यही सबसे बड़ी सफलता हैं।

इस फिल्म का प्रसारण 8 जून को एडं पिक्चर्स होगा।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *