Tuesday, March 31, 2020
Home > Politics News > जिनका 4 साल नाम नही सुना, वो अब रेस में हिस्सा ले रहे हैं ?

जिनका 4 साल नाम नही सुना, वो अब रेस में हिस्सा ले रहे हैं ?

sangria congrees

संगरिया । जैसे जैसे विधानसभा के चुनाव नजदीक आ रहे है वैसे वैसे हर रोज क्षेत्र में टिकट के नए उम्मीदवार अौर नई पार्टियां दस्तक देने लगे हैं।

भाजपा पार्टी में कुछ चेहरे अपनी दावेदारी संगरिया से टिकट के लिए पहले से जता रहे हैं तो कुछ सादुलशहर के भी पुराने भाजपा व कांगेस के कार्यकर्ता या पूर्वपदाधिकारी संगरिया विधानसभा में चुनाव लडने की तैयारी कर रहे हैं।

वहीं कांग्रेस पार्टी में भी जिन चेहरों को जनता ने चार साल से नहीं देखा वो खुद या उनके समर्थक दावे कर रहे हैं कि उनकी भी टिकट पर निगाह है या वो भी दावेदारी के रूप मे अपने नेता की पुरानी फोटो के साथ सोशल मीडिया पर अच्छा खासा माहौल बनाए हुए हैं जहां तक जनता का तो कहना है कि इन चार सालों में ये नेता कहां थे?

अगर हम बात करें आने वाले चुनावों में सही उम्मीदवार की जिसका नाम आज संगरिया विधानसभा में हर वर्ग में लिया जा रहा है या कहें कि जो चार साल से जनता के बीच रहा और उनके सुख दुख मे जनता के साथ रहा उनकी समस्याओं के लिए प्रशासन से, सत्ता पक्ष से लड़ता रहा तो वह एक ही नाम इस समय संगरिया विधानसभा क्षेत्र मे सुनने मे मिल रहा है पूर्व उपजिला प्रमुख शबनम जी गोदारा का जो पिछले चार सालो से क्षेत्र मे सबसे ज्यादा सक्रिय हैं।

गोदारा जी ने जो दुषित पानी के लिए जो लडाई पिछले कई सालो से नेशनल ग्रीन ट्रबुनल मे लड़रही है अौर आमजन को साथ लेकर जो इस मामले में जागरुकता पैदा की है उसके लिए इस क्षेत्र के लोग हमेशा उनके प्रति आभारी रहेगे

देखने मे यही भी आया है कि इस क्षैत्र मे ही नही शबनम जी गोदारा का प्रभाव पूरे हनुमानगढ़ जिले में है। कांग्रेस नेतृत्व आगामी आम चुनाव में श्रीमती गोदारा को मौका देने का मन चुका है।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *