Tuesday, May 28, 2024
Home > Bollywood > फराह ख़ान हुईं Covid-19 पॉज़िटिव

फराह ख़ान हुईं Covid-19 पॉज़िटिव

farah khan

बॉलीवुड कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फ़राह ख़ान, डबल वैक्सीनेशन होने के बाद भी कोविड-19 पॉज़िटिव हो गई है । फ़राह ने अपने संपर्क में आये सभी लोगों से टेस्ट करवाने की अपील करने के साथ जल्द ठीक होने की उम्मीद जतायी है।
फ़राह ने इंस्टा स्टोरी के ज़रिए लिखा कि मुझे हैरानी है कि मैंने काला टीका नहीं लगाया, इसलिए डबल वैक्सीनेशन और डबल वैक्सीन लगवा चुके लोगों के साथ काम करने के बावजूद मेरा कोविड टेस्ट पॉज़िटिव आया है। मैंने उन सभी लोगों को टेस्ट करवाने के लिए कह दिया है, जो मेरे सम्पर्क में आये थे। फिर भी बढ़ती उम्र और घटती यादाश्त की वजह से कोई छूट गया हो तो कृपया अपना टेस्ट करवा लें। जल्द ठीक होने की उम्मीद करती हूं।
फ़राह इन दिनों डॉ. संकेत भोसले, बलराज, पुनीत जे पाठक, सुगंधा मिश्रा समेत कई लोगों के साथ ज़ी कॉमेडी शो की शूटिंग कर रही थीं। फ़राह के साथ उदित नारायण, रितेश देशमुख, जिनिलिया डिसूज़ा, कैलाश खेर जैसे सेलेब्स ने बतौर जज शूट किया है। फ़राह, अरबाज़ ख़ान के शो पिंच 2 में भी मेहमान बनी हैं, जिसमें ट्रोल्स को उनके जवाब वायरल हो रहे हैं।
फ़राह दो हफ़्ते पहले अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर और करण बूलानी की शादी में भी शरीक हुई थीं। अर्जुन कपूर और अनिल कपूर के साथ उन्होंने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की थीं। फ़राह ख़ान के इंस्टाग्राम पर कई वीडियोज़ ऐसे हैं, जिनमें वो कई बॉलीवुड सेलेब्स के साथ नज़र आ रही हैं। इनमें शाह रुख़ ख़ान, अरबाज़ ख़ान, संजय कपूर भी शामिल हैं। एक वीडियो में वो शिल्पा शेट्टी के साथ डांस करते हुए दिख रही हैं।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2021. All Rights Reserved |