Tuesday, March 31, 2020
Home > Top News > देश के उद्योगपतियों ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का किया धन्यवाद।

देश के उद्योगपतियों ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का किया धन्यवाद।

देश के उद्योग जगत को जम्मु-कश्मीर में अनुच्छेद 370 धारा हटने से आने वाले समय में घाटी में उधोग का विस्तार होगा और भारत के सभी उधोगपति वहा अपना कारोबर सेट कर सकेगें ।
सभी कारोबारियो ने नरेन्द्र मोदी के इस फैसले पर उन्हे धन्यवाद दिया उद्योगपतियों के अलावा अन्य नागरिक भी जम्मू-कश्मीर में अब अपना बिजनेस कर सकते हैं।
उघोग जगत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कश्मीर से 370 व 35। हटा कर चुनावी वादा भी पुरा किया है वो उनके लिए बहुत ही खुशी की बात है क्योकि घाटी में व्यापार के बहुत सारे विकल्प है। जो इस धारा की वजह से रूके हुए थे।
देश प्रमुख उद्योगपतियों राजीव तलवार ने कहा की अब जम्मू कश्मीर में निवेश के राह खुलेगे साथ ही बड़े कारोबारी सज्जन जिन्दल ने इस कदम को राज्य का विकास और ले जाने वाले रास्ते का द्धारा खोलने जैसी बात कही । अब जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटने के बाद निवेश बढ़ेगे जो राज्य के सभी नागरिको के लिए बहुत ही अच्छी बात है। उनके लिए रोजगार के कई रास्ते खुलेगे धरती का स्वर्ग कहा जाने वाला कश्मीर अब सभी के लिए स्वर्ग बनने वाला है।
रीयल स्टेट, होटल और टूरिज्यम आदि व्यवसायिको में भारी वृद्धी होगी जो भारतीय उद्योगपतियों के अलावा जम्मू और कश्मीर के नागरिको के लिए काफी फायेदमंद होगी।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *