Saturday, March 2, 2024
Home > Sports > उसेन बोल्ट के घर लिया जुड़वाँ बच्चों ने जन्म

उसेन बोल्ट के घर लिया जुड़वाँ बच्चों ने जन्म

Usain Bolt

उसेन बोल्ट के घर लिया जुड़वाँ बच्चों ने जन्म,ख़ुशी से फुले नहीं समा रहे बोल्ट :
फर्राटा धावक उसेन बोल्ट के घर जुड़वाँ बच्चों का जन्म होने से उनकी ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा है। बच्चों का नाम थंडर बोल्ट व सेंट लियो बोल्ट रखा गया है जिसकी सुचना उसेन द्वारा सोशल मीडिया पर दी गई है। इससे पहले बोल्ट के पास एक बेटी है जिसका नाम ‘ओलम्पिया लाइटनिंग बोल्ट ‘ है। जैसे ही बोल्ट ने जुड़वाँ बच्चों क जन्म की सुचना सोशल मीडिया पर साँझा की तो उनके फैंस द्वारा शुभकामनाओं की लड़ी लग गई।

उनकी बेटी का जन्म 2002 मई में हुआ था। Father’s Day के दिन उसेन को फिर से पिता बनने की ख़ुशी प्राप्त हुई है। उसेन की पत्नी केसी बेनेट ने INSTAGRAM पर अपने हस्बैंड और तीनो बच्चों क साथ एक फॅमिली फोटो शेयर की है।

34 साल के उसेन बोल्ट ने ओलिंपिक गेम्स में 8 बार के गोल्ड मेडलिस्ट और 100 तथा 200 मीटर में वर्ल्ड रेकॉर्ड बनाया है । बोल्ट ने पुरुष फर्राटा दौड़ में एक दशक तक दबदबा बनाने के बाद 2017 में ऐथलेटिक्स छोड़ दिया था

23 प्रमुख चैंपियनशिप में स्वर्ण जीतने वाले बोल्ट ने अपने ट्रैक करियर के समाप्त होने के बाद पेशेवर फुटबॉल की ओर रुख करने की कोशिश की, लेकिन वो इसमें विफल रहे थे. इसके बाद साल 2019 में उन्होंने सभी खेलों से संन्यास ले लिया था.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2021. All Rights Reserved |