Friday, April 12, 2024
Home > Politics News > अजमेर में सिलेडर की शव यात्रा

अजमेर में सिलेडर की शव यात्रा

danish abrar it cell

अजमेर | रसोई गैस की मूल्य वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस आई टी सेल ने प्रदेश सयोजक दानिश अबरार के नेत्तत्व मे अजमेर लोक सभा क्षेत्र मे ” सिलेडर की शव यात्रा ” निकाली जिसमे राजस्थान आई सेल के के कार्यकर्ता शामिल हुए

काग्रेस पार्टी के आई टी सेल के नेत्तत्व मे पार्टी ने केंद्र सरकार से तत्काल दाम कम करने की मांग की अौर कहा की रसोई गैस की मूल्य वृद्धि के खिलाफ आंदोलन जारी रहेगा ।

अजमेर शहर के व्यस्ततम इलाकों में से होते हुए कांग्रेस आई टी सेल के द्वारा एलपीजी सिलिंडर की शव यात्रा निकाली गई. इसके लिए बकायदा ट्रक पर अर्थी तैयार की गए और उस पर सिलिंडर को शव की तरह रखकर उसे फूल-माला आदि से सजाया भी गया था. कांग्रेस समर्थक इस शवयात्रा के पीछे केन्द्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे.

इस आंदोलन की अगुवायी कांग्रेस आई टी सेल की पुरे राजस्थान की टीम कर रही थी

आई टी सेल श्री गंगानगर के जिला सयोजक व अजमेर चुनाव प्रभारी संजीव सहारण ने संवाददाताओं से बातचीत करते हुए इस मूल्य वृद्धि को तत्काल वापस लेने की मांग की. उन्होंने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार आम लोगों को अच्छे दिन का सपना दिखाकर सत्ता में आयी थी. अब आम लोगों को सरकार की नयी नीतियों से परेशान होना पड़ रहा है. रसोई गैस की कीमत में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है. देखते-देखते रसोई गैस की कीमत करीब आठ सौ रुपये के आसपास पहुंच गया है. इसी के विरोध में आज यह रैली निकाली गई और केन्द्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया ।

Ajmer election

Ajmer Lok Sabha

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2021. All Rights Reserved |