Monday, June 24, 2019
Home > Bollywood > विवाद मीटू पर बयान देकर घिरी रानी मुखर्जी अब कंगना रनोट ने भी दिया रिएक्शन

विवाद मीटू पर बयान देकर घिरी रानी मुखर्जी अब कंगना रनोट ने भी दिया रिएक्शन

विवाद मीटू पर बयान देकर घिरी रानी मुखर्जी अब कंगना रनोट ने भी दिया रिएक्शन

बाॅलीवुड डेस्क रानी मुखर्जी को क्रिटिक राजीव मसंद की राउंडटेबल कंाफ्रेस मे मीटू पर कमेन्ट के कारण रानी मुखर्जी काफी आलोचना का शिकार होना पडा हैं।उनका सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने जमकर रानी मुखर्जी के विषमता में कई बाते निखी।

रानी मुखर्जी का कहना हैं कि महिलाओ को अपने अदंर ही इतना बलात्मक होने की जरूरत हैं कि उनके साथ ऐसी कोई घटना हो ही ना सके अगर अत्याचार हो भी तो मलिाए इसका खुलकर मुकाबला कर पाएं। रानी का कहना हैं कि महिलाओं को अपनी शक्ति पर आत्मविश्वास रखना चाहिए ताकि वह अपनी हिमायत स्वयं ही कर पाएं। आखिर अपनी सुरक्षा जिम्मा अपने खुद के हाथो में होती हैं। रानी मुखर्जी के रिएक्श्न पर अब कंगना रनोट ने भी अपनी तरफ से प्रतिचलन दिया हैं।
औंर कंगना के अनूकुल महिलाओ को शक्तियुक्त बनाने उनका औचित्य करने की जरूरत हैं। लेकिन आज भी हमारे समाज मे कुछ लडकिया रानी लक्ष्मी बाई की तरह हैं। जो बहादुर औंर हिम्मती हैं। हमें उन्हें हत्तोसाहित नही करना चाहिए। कंगना ने उस समय को भी याद किया जब उन्होंने पहली एफआईआर करवाई थी। कंगना का कहना हैं उन्होंने पहली बार एसाॅल्ट के खिलाफ पहली एफआईआर 16साल में कराई थी। सभी लडकिया अब अपने लिए पार्किग ले रही हैं कंगना कहती हैं कि हम लोगों को उन्हें सपोर्ट करना चाहिए यहां तक कि बच्चों को भी बलशाली बनाने की जरूरत हैं सशक्तिकरण की जरूरत अब हर जगह हैं यह केवल उन स्थानो पर आवश्यक हैं जहां लडकि ़लडकियां को वास्तविक में सशक्त बनाने की आवश्यकता हैं। कंगना इस अंतराल आने वाली फिल्म मणिककणिका में काफी बिजी नजर आ रही हैं। जो कि यह फिल्म 25जनवरी को रिलीज होने वाली हैं।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *