Friday, December 14, 2018
Home > Top News > हनीप्रीत के खिलाफ सबूत नही मिले अभी तक

हनीप्रीत के खिलाफ सबूत नही मिले अभी तक

हनीप्रीत के खिलाफ सबूत नही मिले अभी तक

देश द्रोह के केस में होगी हनीप्रीत बरी

हनीप्रीत इन्सां बाबा राम रहीम सिंह जी की बेटी के खिलाफ सी.बी.आई. और पुलिस को अभी तक को पुखता सबूत न मिलने के कारण केस से बरी होने की 100% संभावना है। 25 अगस्त 2017 को गुमनाम चिट्ठी के आधार पर झुठे बलात्कार के मामले में संत गुरमीत राम रहीम सिंह जी को सजा के बाद पुलिस ने हनीप्रीत इन्सां को हिंसा का आरोप लगाकर गिरफ्तार कर लिया था। हनीप्रीत के ऊपर एफ.आई.आर. भारतीया दंड सहिंंता की धारा 150, 153, 121ए, 120बी के तहत पंजीकृत है और उन पर देश के खिलाफ दंगे कराने का झुठा आरोप लगाया गया है।

हनीप्रीत के साथ-साथ आदित्य इंसा पर भी दंगे भडकाने का आरोप लगाया गया है। पंचकुला की अदालत नें 19 फरवारी 2018 को 53 डेरा प्रेमियों के ऊपर से देशद्रोह का केस हटा दिया था। क्योंकि पुलिस अभी तक भी कोई भी सी.सी.टीवी फुटेज या कोई भी ऐसा पूखता सबूत इकटठा कर पाने में नाकाम रही है।

पंचकुला पुलिस का कहना है कि हनीप्रीत व आदित्य ने पंचकुला में दंगे भड़कवाए हैं। लेकिन अभी तक उनके पास ऐसा कोई भी पुखता सबुत नही मिला है। पुलिस का कहना है कि वो कार्यवाही चल रही है और पुलिस सबूत इक्टठा कर रही है। पुलिस का कहना है के वे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे हैं। लेकिन विशेष ध्यान देने योग्य बात यह है कि – जिसने कोई गुनाह किया ही नही उसके खिलाफ हिंसा के सबूत मिलेंगे कहां से, इस पुरे डेरा प्रकरण में सबूत ढूंडे नही बल्कि बनाए जा रहे हैं, क्योकि सबूत मिलने तो न मुमकीन है जो बुद्धी जीवी और समझदार है समझ गए होंगे।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *